Thu. Dec 12th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

उत्तराखंड: महंगाई पर कांग्रेसियों ने सड़क से लेकर सदन तक दिखाया आक्रोश

देहरादून,  कांग्रेसियों ने देश भर में प्याज व अन्य सब्जियों, रसोई गैस,पेट्रोल डीजल की आसमान छूती महंगाई पर आज सड़क से लेकर सदन तक विरोध कर सरकार को चेतावनी दी। साथ ही भाजपा सररकार के जनता से किए वादों को पूरा करने का दबाव बनाया। कहा कि सत्ता में आते ही वादों को भूलने वाली सरकार को कांग्रेस चैन से नही सोने देगी।
बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बल्लीवाला चौक जीएमएस रोड पर प्याज की मालाएं पहन कर जबरदस्त प्रदर्शन किया व तत्पश्चात मोदी सरकार का पुतला दहन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी तेरे राज में आग लगी है प्याज में व महंगी गैस महंगा तेल डबल इंजन हो गया फेल जैसे नारे लगा कर मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों व महंगाई पर जमकर हमला बोला।
इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए धस्माना ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में प्याज पचास पार होते ही मोदी सेना तौबा मचा देती थी किन्तु आज जब प्याज सवा सौ पार हो गया है तो वो चूं तक नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि आज आलू , टमाटर, लहसुन, पेट्रोल व डीजल सब की कीमतें आसमान छू रही हैं और सरकार कीमतें नियंत्रित नहीं कर पा रही। उन्होंने कहा कि प्याज की कीमतों सवा सौ रुपया किलो पार कर कीर्तिमान स्थापित कर दिया है।
कांग्रेस नेता धस्माना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बढ़ती कीमतों के खिलाफ सड़क व सदन दोनों जगह सरकार की नाक में दम करेगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश व देश की जनता मोदी जी के अच्छे दिनों से तौबा कर रहे हैं । वे कह रहे हैं कि इससे अच्छे तो कांग्रेस के जमाने के बुरे दिन ही अच्छे थे।
 प्रदर्शन व पुतला दहन में प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा दसोनि, निगम पार्षद कोमल वोहरा, पार्षद संगीता गुप्ता, प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव पिया थापा,ब्लॉक कांवली अध्यक्ष अल्ताफ, मुकेश चौहान,प्रीतम सिंह सजवाण,अवधेश कथिरिया, अनुराग गुप्ता,कांता क्षेत्री, एस पी बहुगुणा,हरजीत सिंह समेत सैकड़ों कार्यकताओं ने भाग लिया।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.