Thu. Dec 12th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

पानी भरे गड्ढे में युवक का शव मिलने से सनसनी, एक हिरासत में

1 min read

सहरसा,  सहरसा-दरभंगा जिले की सीमा पर सहरसा जिले के महिषी थाना व जलई ओपी के मनोवर गांव मेंं बुुुधवार को एक गड्ढे में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक के परिजनों के संदेह पर पुलिस गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह खेत खलिहान जाते वक्त पानी भरे गड्ढे में एक शव को देखकर हल्ला मच गया। घटना की सूचना पर जलई व महिषी पुलिस मौके पर पहुंच गये और शव को पोस्टमार्टम के लिये ले जाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध कर पुलिस को शव ले जाने नही दिया। मृतक की पहचान मनोवर गांव निवासी राजेश चौपाल (29) के रूप में की गयी। मृतक मुखिया पद का चुनाव भी लड़ चुका था। मंगलवार की रात किसी ने उसकी हत्या कर शव को गांव के समीप ही पानी भरे गड्ढे में फेक दिया गया। पुलिस घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी व प्रेम प्रसंग को मान रही है।       पुलिस ने परिजनों के संदेह पर गांव के ही तारिणी मुखिया के पुत्र धर्मेन्द्र मुखिया को गिरफ्तार कर सहरसा ले जाने लगी। लेकिन ग्रामीणों की भीड़ ने गिरफ्तार युवक को अपने हवाले करने को लेकर भारी हंगामा किया।
घटनास्थल पर स्थिति गंभीर देख पुलिस ने घटना की विस्तृत जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी। इस पर एसपी राकेश कुमार चार थाने की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों को दोषियों पर कड़ी कारवाई करने के आश्वासन दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.