Sun. Nov 17th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

खड़ी ट्रेलर के पीछे से जा घुसी मोटरसाइकिल चालक की मौत

1 min read
कोरबा  जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है ।आए दिन किसी न किसी सड़क में, हादसे हो रहे हैं और लोगों की मौत हो रही है ।कोयला खदान क्षेत्र दीपका व हरदीबाजार के बीच गुजरने वाले बाइपास मार्ग में एक सड़क हादसा सामने आया है।यहां एक हीरो बाइक (CG12 AS 9701) पर सवार योगेंद्र सर्वे नामक युवक की ट्रेलर से टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार का सिर का हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया।मृतक का नाम योगेंद्र सर्वे है। वह मूलतः बिलासपुर के खपरी गांव का रहने वाला था। योगेंद्र हरदीबाजार में रहता था, जबकि दीपका के हिन्द एनर्जी में कार्यरत था।पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है।
इस टक्कर के बाद बाइक।सवार योगेंद्र का सिर सीधे ट्रेलर के ट्राले से जा टकराया। नतीजतन योगेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना  बुधवार को सुबह करीब 9.30 की बताई जा रही है। मोटरसाइकिल सवार योगेंद्र दीपका से हरदीबाजार की तरफ जा रहा था। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल भेजा गया। योगेंद्र ने धूल-डस्ट से बचाव के लिए चेहरे पर गमछा लपेटा था। लेकिन उसने अगर गमछे की जगह हेलमेट पहने होता तो सम्भवतः उसकी जान बच सकती थी। गमछे ने उसे धूल से तो बचाया, लेकिन हेलमेट नही पहने होने की वजह से उसकी जान नही बच सकी।
वर्सन
कोयला खदान क्षेत्र दीपका व हरदीबाजार के बीच गुजरने वाले बाइपास मार्ग में एक सड़क हादसा हुआ  है। जिसमे बाइक (CG12 AS 9701) पर सवार योगेंद्र सर्वे नामक युवक की ट्रेलर की टक्कर से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.