Sat. Oct 19th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

अधीर ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

1 min read

कोलकाता,   लोकसभा में कांग्रेस  का नेतृत्व करने वाले मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर से   सांसद   अधीर रंजन चौधुरी ने पश्चिम बंगाल के हालात को चिंताजनक बताते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।
शुक्रवार को  मीडिया से बात करते हुए अधीर ने कहा कि केंद्र सरकार अगर चाहे तो पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू कर सकती है। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बहुत ही खराब हो गई है। उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर राज्य के माहौल को अराजक बनाने का आरोप लगाया और यह भी दावा किया कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और तृणमूल के बीच राजनीतिक सांठ-गांठ है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करती है लेकिन दिल्ली में वह तृणमूल के साथ दोस्ताना व्यवहार करती हैं।

उल्लेखनीय है कि आठ अक्टूबर को मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज थाना के लेबूतला इलाके में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सदस्य और प्राथमिक शिक्षक बंधु गोपाल पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ) ब्यूटी पाल (30) और आठ साल के बेटे अंगन पाल की हत्या कर दी गयी थी। अब इस तिहरे हत्याकांड ने राजनीतिक रंग ले लिया है। पाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता थे इसलिए जिला प्रशासन पर हत्याकांड को दबाने का आरोप लग रहा है।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.