Sun. Oct 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

सरपंच ने कहा कांग्रेस का दावा झूठा, मैं भाजपा में हूं यहीं रहूंगा

1 min read
झाबुआ,  विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, एक दल छोड़कर दूसरे दल का दामन थामने की गतिविधियों में भी तेजी दिखाई दे रही है। झाबुआ में मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो के दौरान बुधवार को 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया गया था। उसके बाद कांग्रेस ने जिले के उमरिया वजंत्री गांव के भाजपा के सरपंच के भी कांग्रेस में शामिल होने की बात कही थी। लेकिन शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उक्त सरपंच ने कांग्रेस के दावे को गलत बताया है। सरपंच ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो अभी भी भाजपा में ही है।
झाबुआ विधानसभा क्षेत्र की उमरिया वजंत्री ग्राम पंचायत के सरपंच के कांग्रेस में शामिल होने का दावा करते हुए प्रदेश कांग्रेस शुक्रवार को ट्वीट किया था- बीजेपी सरपंच समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल : —झाबुआ के उमरिया वजंत्री गाँव के सरपंच राकेश डामोर अपने हज़ारों समर्थकों के साथ आज कांग्रेस में शामिल हो गये। कल भी 100 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की थी। सभी का स्वागत है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह शुक्रवार को झाबुआ के दौरे पर हैं। उनके आगमन पर मीडिया से बातचीत में सरपंच राकेश डामोर ने कांग्रेस के दावे को गलत बताया है। उनका कहना है कि मैं पहले भी भारतीय जनता पार्टी का काम करता रहा हूं और आगे भी भाजपा का ही काम करूंगा।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.