Sat. Oct 19th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया के काफिले की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत

मोगा,। पूर्व मंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के काफिले में शामिल एक गाड़ी सड़क बुधवार देररात ट्रक से टकराकर गई। इस हादसे में एक जवान की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया मुल्लापुर दाखा में हो रहे उपचुनाव को लेकर बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद देर रात बठिंडा की तरफ से मुक्तसर के लिए रवाना हुए थे लेकिन काफिले में आगे चल रही सीआइएसएफ की गाड़ी कोटकपूरा बाईपास स्थित रेलवे ओवरब्रिज के समीप ट्रक से टकराकर पलट गई। हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें एक जवान की मौत हो गई जिसकी शिनाख्त गुड्डू राम के रूप में हुई है। जबकि चार घायलाें को मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लुधियाना के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
इस संबंध में मोगा के डीएसपी परमजीत सिंह संधू ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने के साथ ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.