Sat. Oct 19th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

रांची: हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

रांची,। रांची के खलारी थाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम यशवंत सिंह उर्फ चरकू बताया गया है। वह चान्हो थाना क्षेत्र के चौड़ा का रहने वाला है।
डीएसपी पुरुषोत्तम सिंह ने गुरुवार को बताया कि 09 सितंबर करमा पूजा के दिन खलारी थाना क्षेत्र के मानकी कोइलरी काली मंदिर परिसर में अज्ञात अपराधी ने शिवराम लोहरा की तेज धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद थाना प्रभारी अहमद अली के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया था। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यशवंत सिंह को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने घटना में संलिप्तता स्वीकार की।
आरोपित ने पुलिस को बताया कि तीन माह पहले उसके बड़े भाई सूरज सिंह वाहन दुर्घटना में घायल हो गए थे, जिनका इलाज कराया गया लेकिन वह ठीक नहीं हुए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद यशवंत ने अंधविश्वास में आकर अपने भाई की मृत्यु का कारण शिवराम लोहरा द्वारा बान ( भूत ) लगा देने के कारण मान लिया। इसी अंधविश्वास में यशवंत ने मौका पाकर शिवराम लोहरा की गला रेत कर हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.