Sat. Oct 19th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

चोरी करने के बाद बाइक पर बैठकर चले जाते: दो गिरफ्तार, बाइक भी जब्त, रिमाण्ड पर लिया

1 min read
जोधपुर, । देवगर पुलिस ने बुधवार रात को तीन घरों में नकबजनी की वारदातों का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की वारदात में काम ली गई बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है। नकबजन चोरी के बाद अपनी बाइक पर बैठकर निकल जाते। पुलिस ने यह गाड़ी भी बरामद की है। अभियुक्तों को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर तीन तीन दिन की रिमाण्ड पर लिया गया। अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ करने के साथ माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।
देवनगर थानाधिकारी सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि नागौरी गेट थाना इलाके के उदयमंदिर आसन निवासी अब्दुल कलाम पुत्र नियाज मोहम्मद तथा पाल लिंक रोड स्थित राजीव गांधी कॉलोनी निवासी मनीष पुत्र श्यामलाल वाल्मीकी को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया अब्दुल कलाम शातिर व आले दर्जे का चोर है। जिसके खिलाफ कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में पूर्व में कई मामले दर्ज है। जोकि साल 2016 से आदतन चोर है। जिसने महामंदिर इलाके में 5, उदयमंदिर 2, प्रतापनगर एक, बनाड़ 2, नागौरी गेट 3, सदरबाजार 3 व सदर कोतवाली में एक प्रकरण दर्ज है। देवनगर पुलिस अब चोरों से चोरी का माल बरामदगी के प्रयास में जुटी है।
दो घरों व डेयरी को बनाया निशाना:
थानाधिकारी सत्यप्रकाश के अनुसार शातिर चोरों ने दो घरों व एक डेयरी में चोरी की वारदात को स्वीकार किया है। जिनमें देवनगर इलाके के मसूरिया स्थित बालाजी नगर में 4 अक्टूबर व 5 अक्टूबर के बीच ताले तोड़ चोरी की। वहीं 22 व 23 सितंबर को चौहाबो के सेक्टर 11 के एक मकान से लाखों रुपए व सोने-चांदी के जेवरात उड़ाए थे। तीसरी वारदात एक माह पहले चौहाबो के सेक्टर 15 के एक डेयरी का शटर तोड़ नकदी व सामान चोरी किया था।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.