Mon. Oct 14th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

कैथल,। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह ने

1 min read
पारिवारिक कारणों से परेशान होकर क‍िया आत्‍महत्‍या का प्रयास
डोंगरगढ़,। छत्‍तीसगढ़ की प्रस‍िद्ध शक्‍त‍िपीठ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने परिवार सहित आए एक युवक ने आत्‍महत्‍या करने बुधवार सुबह मंदिर के पीछे 150 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। ढलान और झाड़‍ियों की वजह से जान तो बच गई, लेक‍िन उसे गंभीर चोटें आई है। श्रद्धालुओं की सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने आनन-फानन में 102 की मदद से ज‍िला अस्‍पताल में भर्ती करवाया।

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी नासिर भाटी ने बताया क‍ि आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक का नाम महेश साहू उम्र 40 वर्ष ग्राम खैरा थाना हिर्री जिला मुंगेली का रहने वाला है। पारिवारिक कारणों से त्रस्त होकर युवक ने पहाड़ी से छलांग लगाई थी। महेश अपनी पत्नी बनवासा, बेटी नेहा के साथ मंगलवार रात्रि 11:30 बजे ट्रेन में बम्लेश्वरी माता के दर्शन करने डोंगरगढ़ गया. जहां रात में धर्मशाला में ठहरा था। महेश सुबह चार बजे मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने पैदल सीढ़ी चढ़कर माता के दरबार पहुंचा। माता के दर्शन व आरती कर सुबह 7 बजे के आसपास मंदिर के पीछे टाॅवर के पास जाकर पहाड़ी से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जैसे ही युवक ने छलांग लगाई, लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने खोज जारी कर पीड़ित को कंधे पर रख नीचे उतारा। जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि महेश को पैर में गंभीर चोटें आई हैं। जिसके कारण वह चल नहीं पा रहा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ करने पर महेश साहू ने बताया कि पारिवारिक कारणों से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की है। फ‍िलहाल अब वह खतरे से बाहर है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.