Sun. Oct 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

मुख्यमंत्री ने जनसुनवाई में दिखाई अपणायत

1 min read
कई संस्था-संगठनों और लोगों ने सौंपे ज्ञापन
जोधपुर,  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को दूसरे दिन भी सर्किट हाउस में जनसुनवाई की। इस दौरान उन्होंने अपणायत के साथ वहां आए सभी लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान कई संस्था-संगठनों के साथ ही व्यक्तिगत रूप से भी लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपे।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने गृहनगर में दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत जनसुनवाई से की। सर्किट हाउस में सुबह से ही फरियादियों का तांता देखने को मिला। अग्रिम पंक्ति में मौजूद महिलाओं ने अपनी समस्याएं सीएम के साथ साझा की जिस पर गहलोत ने निराकरण का आश्वासन दिया। वहीं स्कूल व कॉलेज की छात्राओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर सीएम का स्वागत किया।
राजस्थान शारीरिक शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष हापुराम चौधरी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शारीरिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों देवेन्द्र सिह, रज्जाक मोहम्मद, महेन्द्र चौधरी, किशन मेघवाल, विनोद पंवार, मुनाराम चौधरी, सुमन शर्मा, सीमा, रेणु जासल, दिनेश गौड़, पुष्पा गहलोत, प्रदेश भादु, कमल सारण, महेन्द्र जयपाल नवीन भाटी, प्रकाश भादु लुम्बाराम वैष्णव अशोक विश्नोई, राजेश विश्नोई, अशोक चैधरी ने विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.