Sun. Oct 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

प्रधानमंत्री के गांधी प्रेम पर दिग्गी ने उठाए सवाल

1 min read
भोपाल,  केंद्र सरकार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को समारोहपूर्वक मनाया। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने भी महात्मा गांधी की जयंती से गांधी संकल्प यात्राओं की शुरुआत की है। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महात्मा गांधी के प्रति प्रेम पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के गांधी प्रेम को मुखौटा बताया है।
चुटकियां लेने के लिए मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गांधी प्रेम पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया है-मोदी जी का महात्मा गॉंधी प्रेम तो केवल मुखौटा है। जो गोडसे को देश भक्त मानते हैं उन्हें मोदी जी फॉलो  करते हैं। और क्या प्रमाण चाहिये।
उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है- क्या महात्मा गॉंधी के बारे में ऐसे विचार रखने वाले गॉंधी जी की 150 वीं जयन्ती ईमानदारी से मना सकते है? हरगिज़ नहीं। यह तो केवल रस्म अदायगी है एक और जुमला है। मोदी जी यदि आप ईमानदार हैं तो गोडसे प्रेमियों को अनफॉलो करिए। दुर्भाग्य है इस देश का। जिसे पूरे विश्व ने आदर्श पुरुष माना, जिसने इस देश को आज़ादी दिलाई, उसे मारने वाले जिन्हें मोदी जी फॉलो करते हैं और उनकी ट्रोल आर्मी महामंडित कर रही है?
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.