Fri. Sep 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

म.प्र : स्कूल बस दो अन्य वाहनों से टकरायी, पांच बच्चियां घायल

1 min read
इंदौर,  सड़क दुर्घटनाओं के लिए विख्यात हो चुके शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी रिंगरोड स्थित के रेडीसन चौराहे पर मंगलवार को सुबह फिर हादसा हो गया। यहां एक स्कूल बस की दो अन्य वाहनों से टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूल बस में सवार पांच बच्चियां घायल हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चियों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि स्कूल बस की एक निजी कंपनी की यात्री बस और एक वैन से भिड़ंत हुई।

 

विजयनगर थाना पुलिस के अनुसार प्रज्ञा स्कूल की बस एमपी 09-एफए-4639 मंगलवार को आठ बजे विजयनगर से रिंग रोड की ओर जाने के लिए रेडिसन चौराहे पर पहुंची, जहां निजी कंपनी की स्टॉफ बस एमपी 09-एफए-6923 और एक वैन एमपी 04-बीए-0297 पहले से ही खड़ी थी। बताया गया है कि स्कूल बस की गति अधिक थी। चौराहे पर चालक नियंत्रण नहीं रख सका और बस आगे खड़ी स्टॉफ बस और वैन से पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस का आगे का कांच टूट गया। हादसे के दौरान बस में 25 से अधिक बच्चे मौजूद थे, जो घबराकर चीखने-चिल्लाने लगे। बस की अगली सीट से टकराने और कांच लगने से पांच बच्चे घायल हो गए, जिनमें 14 वर्षीय कविता पुत्री मनोज निवासी पिपलिया कुमार, 15 वर्षीय दीपा पुत्री विष्णु निवासी पिपलियाकुमार, श्री पुत्री शिवप्रसाद निवासी पवनधाम कॉलोनी निपानिया, अंशिका पुत्री देवीसिंह निवासी स्कीम 92 निपानिया और अनुष्का पुत्री मनीष शामिल हैं।
हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और बच्चों को बससे बाहर निकाला। इसी बीच किसी ने पुलिस और एंबुलेंस 108 को सूचना दी। एम्बुलेंस 108 से बच्चों को एमवाई अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने हादसे के बाद कंपनी और स्कूल बस को जब्त कर लिया है। इस हादसे वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.