Fri. Sep 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

शादी की 34वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

1 min read
अनुपम खेर ने अपनी शादी की 34वीं सालगिरह पर सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। अनुपम खेर ने किरण को सालगिरह की बधाई दी है। अनुपम ने ट्वीट किया-‘प्यारी किरण !!! शादी की 34वीं सालगिरह मुबारक हो !! हमने जिन्दगी के बहुत लंबा वक्त साथ तय किया है। 34 साल गुजर गए, लेकिन लगता है जैसे कल की बात है। मैंने जीवन के खास पलों को प्यार किया है, जो हमने साथ गुजारा है। इस मैसेज को अनुपम ने अपनी पत्नी किरण खेर, भाई राजू और मां दुलारी रॉक को टैग किया।
वहीं शादी के सालगिरह पर किरण ने भी अनुपम खेर को टैग करते ट्वीट किया-‘ऐसे ही कई वर्षों के साथ-साथ आगे बढ़ने की उम्मीद है। शादी की सालगिरह मुबारक हो। प्यार और ईश्वर का आशीर्वाद हमेशा बना रहे।’
बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने दोनों को शादी की 34वीं सालगिरह पर बधाई दी है। ऋषि कपूर ने लिखा-‘आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक। भगवान आपको खुश रखे ! बहुत प्यार’। सोनी राजदान ने अनुपम खेर और किरण खेर को शादी की वर्षगांठ की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने अनुपम खेर को बधाई देते हुए कहा कि हैप्पी एनिवर्सरी सबसे प्यारे खेर कपल को। आपके प्यार, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। टिस्का चोपड़ा ने भी दोनों को बधाई दी।
बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर वर्तमान में यह चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से सांसद है। किरण खेर कई सालों से सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने भ्रूण हत्या के खिलाफ चलाए गए अभियान ‘लाडली’ में अहम भूमिका निभाई थी। किरण खेर ने अपने फिल्मी करियर का आरंभ 1983 में पंजाबी फिल्म ‘आसरा प्यार दा’ से किया था। अनुपम और किरण ‘वीर जारा’, ‘टोटल सियापा’ और ‘रंग दे बसंती’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वहीं अनुपम खेर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म सारांश से की थी। फिल्म में अनुपम ने 28 साल की उम्र में 65 साल के व्यक्ति का किरदार निभाया था। अनुपम खेर और किरण ने 1985 में शादी की थी और ये दोनों की दूसरी शादी थी। किरण और अनुपम की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। दोनों ने 1985 में शादी कर ली। अनुपम ने किरण खेर के बेटे सिकंदर को अपना नाम दिया है। अनुपम खेर और किरण खेर की जोड़ी बॉलीवुड की रोमांटिक और खूबसूरत जोड़ियों में शुमार है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.