Wed. Aug 21st, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

पति का शव चिता से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

1 min read
बांदा, । बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंशीपुरवा में बुधवार सुबह हैंडपम्प में नहाने गया एक व्यक्ति चक्कर आने से गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन अंतिम संस्कार करने के लिए शव को ले गये लेकिन वहां पत्नी ने पहुंचकर हंगामा कर दिया और पुलिस बुला ली। चिता में आग भी नहीं लग पाई थी कि शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्राम बंशीपुरवा निवासी जितेंद्र यादव उर्फ कल्लू (48) की अचानक बुधवार की सुबह मौत हो गयी। परिवार के लोग शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। उसी समय मृतक जितेंद्र उर्फ कल्लू की पत्नी मिथलेश आ गई और पुलिस को फोन करके बुला लिया। उसका आरोप था कि मुझे संदेह है कि इनके साथ कुछ घटना हुई है। इस पर पुलिस ने शव को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के चाचा महेश्वरी ने बताया कि जितेंद्र उर्फ कल्लू सुबह नहाने के बाद पूजा करने के लिए हैंडपम्प पर पानी लेने गया था। उसी समय अचानक चक्कर आने से वह गिर पड़ा। एम्बुलेंस को फोन करके बुलाया गया लेकिन जब एम्बुलेंस मौके पर आई तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजन दाह संस्कार कर रहे थे। उसी समय उसकी पत्नी आई और पुलिस को फोन करके बुला लिया जिससे अंतिम संस्कार नहीं हो पाया। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई है।
मृतक जितेंद्र उर्फ कल्लू की पत्नी मिथलेश ने बताया कि मौत की सूचना गांव वालों से मिली तो यह लोग शव का अंतिम संस्कार करने लगे थे। तभी हमने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस ने शव को चिता से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति-पत्नी में आपस में तनाव होने के कारण पिछले 20 वर्षों से वह चित्रकूट जनपद के चकला गांव में रह रही थी, उसके साथ मृतक का 20 वर्षीय पुत्र भी रहता है। इधर थानाध्यक्ष शशि कुमार पाण्डेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आयेगी, तभी कुछ कार्यवाही हो सकती है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.