Fri. Sep 13th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम में दो नए चेहरे

1 min read

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम में दो नए चेहरे

सेंट जॉन्स (एंटीगुआ),  क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने शनिवार को भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टेस्ट टीम का नेतृत्व तेज गेंदबाज जेसन होल्डर करेंगे।

रॉबर्ट हेन्स के अगुवाई वाले सीडब्ल्यूआई के अंतरिम चयन समिति ने एंटीगुआ के ऑफ स्पिनर रहकीम कॉर्नवाल को टीम में शामिल किया है। कार्नवाल के अलावा टीम में एक और खिलाड़ी शमर ब्रूक्स को शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ी इस श्रृंखला से अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

हेन्स ने कहा, “रहकीम लंबे समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मैच विजेता साबित हुए हैं, इसलिए हमारा मानना है कि इस समय टेस्ट टीम में उनको स्थान मिलना चाहिए है।”

26 वर्षीय कॉर्नवाल  ने 55 प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 23.90 की औसत से 260 विकेट लिये हैं। वेस्टइंडीज की टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी,जिसका पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त तक एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है-

जेशन होल्डर (कप्तान),क्रेग ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स,जॉन कैम्पबेल,रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवाल,शेन डाउरीच, शैनन ग्रैबियल,शिमरोन हेटमायर,शाई होप,कीमो पॉल और केमर रोच।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.