Sat. Sep 14th, 2019

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे, स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई सितारे

1 min read
फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, पहुंचे ये सेलिब्रिटी
साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल हाल ही में पूरे हैं। इस मौके पर फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट सहित इससे जुड़े लोग पहुंचे और मौके को सेलिब्रेट किया। इस दौरान माधुरी दीक्षित ने फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक साड़ी और रेणुका शहाणे ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। सलमान खान ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आए। इस दौरान निर्देशक सूरज बड़जात्या, रेणुका शहाणे अपने पति आशुतोष राणा, एक्टर मोहनीश बहल अपने परिवार के साथ, एक्ट्रेस बिंदू व अन्य सेलिब्रिटी भी नजर आए।
इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ 1982 में रिलीज हुई फिल्म ‘नदिया के पार’ की रीमेक थी। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान-माधुरी के अलावा रेणुका शहाणे, मोहनिश बहल, अनुपम खेर, रीमा लागू और आलोक नाथ अहम किरदार में थे।
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं।
माधुरी दीक्षित ने भी सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर कीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-लड़की वाले। #25yearsofhumaapkehainkoun
वहीं फिल्म में सलमान की भाभी और माधुरी की बहन बनी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया। उन्होंने  लिखा -फिल्म ‘हम आपके है कौन’ के 25 साल पूरे होने के खुशी में ली गई सेल्फी। आप सभी का धन्यवाद।
हाल ही में फिल्म के 25 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए गुलेल चैलेंज दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इसे अपने को स्टार्स को भी टैग किया है। माधुरी दीक्षित ने इस मौके पर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का गुलेल सीन अपनी दोस्त पर आजमाया है। इससे पहले माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह प्लेट में फूलों से 25 लिखती नजर आ रही हैं। इसमें फिल्म का म्यूजिक बैकग्राउंड में प्ले हो रहा है और माधुरी कहती हैं, ‘हाय, मैं हूं आपकी निशा। ‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए।’ वहीं 5 अगस्त को फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे होने पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर कर लिखा था ‘राजश्री, सूरज बडजात्या और सभी (मुझे लेकर) को आइकॉनिक फिल्म ‘हम आपके है कौन’ के 25 वर्ष पूरे पर बधाई। इस फिल्म ने भारत में विवाहों की अवधारणा को भी हमेशा के लिए बदल दिया।’ #25YearsOfHumAapKeHainKoun

 

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.