Wed. Jan 29th, 2020

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

घर के बाहर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, दम्पति समेत चार की मौत

घर के बाहर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, दम्पति समेत चार की मौत 
कन्नौज,। इत्र की नगरी में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में  दम्पति समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का सराय प्रयाग गांव जीटी रोड के किनारे बसा है। गांव में रहने वाला 36 वर्षीय सोनेलाल परिवार संग गुरुवार की रात घर के बाहर रोड किनारे सो रहे थे। उनकी पत्नी गुड़िया (33) और बेटा 11 वर्षीय देवा तथा पड़ोसी श्यामू अपने दस वर्षीय बेटे साहिल व आठ वर्षीय हबुआ सो रहे थे। उनके साथ श्यामू, रंजीत और सीमा भी थी।
शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने सभी को रौंद दिया। हादसे में सोनेलाल, उसकी पत्नी गुड़िया श्यामू का बेटा साहिल और हबुआ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि श्यामू, देवा, रंजीत और सीमा घायल है। वारदात के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले गए, जहां सभी को तिर्वा रेफर कर दिया गया।
अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे का शिकार लोग कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करते थे। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर ट्रक के कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.