Wed. Jan 29th, 2020

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश गिरफ्तार

गोण्डा । जनपद पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ में एक टॉपटेन अपराधी को पकड़ा। बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं उसका साथी फरार होने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
कटरा बाजार पुलिस ने गश्त के दौरान थाना क्षेत्र के ग्राम मैजापुर में दो संदिग्ध मोटरसाइकिल सवारों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग की। इस पर पुलिस ने जबाबी कार्रवाई में एक अपराधी को धर दबोचा। उसकी पहचान जिले के टॉपटेन अपराधी तौफीक उर्फ रितिक पुत्र शब्बीर निवासी के रूप में हुई। मुठभेड़ में तौफीक के बाएं पैर में पुलिस की गोली लगी है। उसका इलाज करनैलगंज सीएचसी में चल रहा है।
सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, सीओ जितेंद्र कुमार दूबे, कोतवाल करनैलगंज राजेश कुमार सिंह, कोतवाल कटरा मनोज कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक गोली घायल बदमाश के पैर में लगते हुए बाहर निकल गई। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने सोमवार को बताया कि बदमाश जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे, वह लूट की थी। पकड़े गये बदमाश के ऊपर बारह से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बाइक व हथियार को जब्त कर लिया है। उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।

 

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.