Sat. Jan 25th, 2020

नेक्स्ट फ्यूचर

भविष्य की ओर अग्रसर

कन्नौज में लापरवाही के कारण प्रसूता की मौत

कन्नौज, 06 मार्च (हि.स.)। कन्नौज में बुधवार को एक निजी नर्सिंग होम में प्रसव के दौरान लापरवाही बरते जाने से एक प्रसूता की मौत हो गई।
तिर्वा के ममता नर्सिग होम में आशा बहू श्यामा देवी ने कोतवाली क्षेत्र के पट्टी गांव निवासी 24 वर्षीय रीना पत्नी कमलेश वर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने के बजाय निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। यहां प्रसव में लापरवाही बरते जाने के बाद महिला की हालत बिगड़ गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही महिला के परिजन ग्रामीणों के साथ हॉस्पिटल पहुंच गए। यहां हालात बिगड़ते देख डॉक्टर और कर्मचारी भाग निकले।
घटना की जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंच गई और भीड़ को बाहर निकाल कर अस्पताल गेट में ताला लगा दिया। इधर आरोपी आशा बहू को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
तिर्वा नगर के दीनानाथ इंटर कॉलेज के नजदीक ही ममता नर्सिग होम संचालित है। परिजनों का आरोप है कि रुपयों के लालच में आशा श्यामा देवी ने कोतवाली क्षेत्र के पट्टी गांव निवासी 24 वर्षीय रीना को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की बजाय निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। कोतवाली प्रभारी टीपी सिंह ने बताया है कि मामले की पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.